12 मई 2019 को, आप सभी के पसंदीदा “खेल इंडिया ट्रस्ट” की चौथी “खेल इंडिया शूटिंग ट्रेनिंग अकादमी” का सिविल लाइन्स, मुज्जफरनगर में उदघाटन हुआ.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों श्री सतेन्द्र कुमार (अर्जुन अवार्डी, शूटिंग), भाई नितिन तोमर (इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर), श्री योगराज सिंह (पूर्व मंत्री) ने, मुज्जफरनगर के अन्य विशिष्टगणों के साथ शिरकत की.

सभी अतिथियों के आगमन के लिए खेल इंडिया ट्रस्ट हार्दिक आभार व्यक्त करती हैं. आशा करते हैं कि मुज्जफरनगर के नाम को और बढाने वाले शूटिंग खिलाडी बेहद जल्द ही इस शूटिंग ट्रेनिग अकादमी से इस खेल के नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर आयेंगे.

आज के इस ऐतिहासिक पल में “खेल इंडिया यूथ ब्रिगेड” के भी युवा पदाधिकारियों ने खेल इंडिया ट्रस्ट के पदाधिकारियों संग शिरकत की.

श्री सतेन्द्र कुमार जी ने खेल इंडिया ट्रस्ट की सराहना की और कहा कि मैने कभी इतनी युवा टीम इस प्रकार के सामाजिक आन्दोलन मे नहीं देखी, यह वास्तव मे यूथ ब्रिगेड ही है। इतने कम समय मे इतना कार्य कोई जुनूनी व्यक्ति ही कर सकता है । भगत सिंह वास्तव मे खेल जगत के भगत सिंह ही है जिन्होने पश्चिमी उ०प्र० मे खेल क्रान्ति का शंखनाद किया है और बहुत ही समर्पित टीम के द्वारा समाज को मार्ग दिखाने का कार्य कर रहे है।